एथलीट प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

खेल कार्यालय की ओर से आयोजित अंडर 14 एवं 16 वर्ग में बालक-बालिकाओं की एथलीट प्रतियोगिता सोमवार से परेड ग्राउंड में शुरू हुई। प्रतियोगिता के अंतिम दिन मंगलवार को कई रोमांचक मुकाबले होंगे।
अंडर-14 बालक वर्ग की 100 मीटर दौड़ में एसपीआईसी के आदित्य पाल प्रथम, एसजीआरआर के तनुज मेहार द्वितीय और हिमालय पब्लिक स्कूल के प्रणव जगुड़ी तृतीय रहे। बालिका वर्ग की 100 मीटर दौड़ में सेंट जोजफ्स स्कूल की तनिषा भट्ट प्रथम, राइका छरबा ने पल्लवी भारद्वाज ने द्वितीय और एसजीआरआर की संस्कृति थापा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग की 400 मीटर दौड़ में एसजीआरआर के कुंदन प्रथम, मनोज द्वितीय, संदीप तृतीय रहे। बालिका वर्ग की 400 मीटर दौड़ में राइंका गुनियाल गांव की शांति ने पहला, कांस्टेशिया स्कूल की अरका ने दूसरा और सिद्धि रावत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
अंडर 16 बालक वर्ग में 100 मीटर दौड़ में कैंट जूनियर हाईस्कूल के जॉय ने प्रथम, एसजीआरआर के निशुल पाल ने द्वितीय और एसजीआरआर के कृष कुमार ने तृतीय स्थान हासिल किया। अंडर 16 बालिका वर्ग की 100 मीटर दौड़ में एकेपी की सुरभी पवार प्रथम, एमकेपी की सेफाली शर्मा, तुबा नाज तृतीय रही। बालक वर्ग की 400 मीटर दौड़ में एसजीआरआर के विशाल पाल ने पहला, लक्ष्मण स्कूल के विवेक ने द्वितीय और स्कालर्स होम स्कूल के अरबाज ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर 16 बालक वर्ग में लंबी कूद में कैंट जूनियर हाईस्कूल के जॉय ने प्रथम, एसजीआरआर के विशाल पाल ने द्वितीय और निशुल पाल ने तृतीय स्थान हासिल किया। बालिका वर्ग में कंचन प्रथम और पूनम द्वितीय स्थान पर रहीं। अंडर 16 बालक वर्ग में गोला फेंक में अजीत कुमार प्रथम, हर्ष द्वितीय और नवंग तृतीय स्थान पर रहे। इस दौरान गुरु फूल सिंह, अनूप बिष्ट, उप क्रीड़ा अधिकारी लोकेश कुमार, हेमराज, बीसी थापा, रविंद्र पाल मेहता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bitnami