इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली सेलिब्रिटी है ये 21 साल की अमेरिकन

इंस्टाग्राम सेलिब्रिटीज के लिए मोटी कमाई का साधन बन रहा है . सेलिब्रिटीज  जितना अपने शो से नहीं कमाते उससे कई गुना इंस्टाग्राम से कमा रहे है ऐसा ही एक उदाहरण है 21 साल की अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर है . इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा  पैसे कमाने वाली शख्सियत  है काइली जेनर.

 

इंस्टाग्राम से पैस कमाना आसान किया है पोस्ट शेड्यूल करने वाले  प्लेफॉर्म हॉपरएचक्यू ने।  इसी से ही  इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज का खुलासा हो रहा है . इसने ही  दुनिया में मोटी कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज को इस सूची में रखा है और उसकी लिस्ट में  काइली जेनर सबसे आगे है 

 

बताया जाता है की यह  अमेरिकन सुपरस्टार अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए 7.20 करोड़ रुपए   चार्ज  लेती  है  जो अभी तक की सभी सेलिब्रिटीज से सबसे अधिक है . वाकई  में इतनी कमाई जरुर हैरान करने वाली है .

 

 

 

 

अब आपके  मन में यह सवाल खड़ा हो रहा होगा  आखिर  क्यों काइली जेनर. को इतने पैसे मिलते है ..तो आप को बता दे की  काइली के  इंस्टाग्राम पर 11.6 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं  और वह सबसे ज्यादा फॉलो होने वाली स्टार हैं। उनके फैंस में  उनके लिए इस कदर दीवानगी  हैं कि काइली के लिए वे कुछ भी कर सकते है ..

इसी कारण  उनके  फैन्स ने  सोशल मीडिया  में उनके लिए  ‘Go Fund Me campaign’ चला रखा है। इस कैंपेन के जरिए लोग अपनी सुपर स्टार को  पैसे  डोनेट करने की अपील कर रहे है । जबकि काइली के पास करोड़ों की सम्पति है .काइली के नाम पर कुल 6675 करोड़ की संपत्ति आंकी गई है।

 

 

 

सोशल मीडिया पर जारी इस कैंपेन में लोगों से दान की अपील करते हुए लिखा की हम  उस दुनिया में  बिल्कुल भी नहीं रहना चाहते जहां काइली के पास 1 अरब डॉलर की  प्रॉपर्टी ना हो . अब जल्द ही हमें इसका  इंतजाम करना होगा और ताकि हम काइली को 100 मिलियन डॉलर देकर  दुनिया के अरबपति लोगों की सूची में शामिल कर  सकें।

 

 

काइली जेनर लग्जरी  जिंदगी  जीती है . जिसका पता उनकी लाइफ स्टाइल से लगता है .काइली  1 करोड़ रुपए केवल अपने घर की रेनोवेशन पर खर्च कर दिए। खूबसूरत पहाड़ी  पर  काइली जेनर  ने   6 बेडरूम का एक  विला बनया है  काइली को ट्रेवलिंग बहुत पसंद है और अक्सर वह प्राइवेट जेट से ही ट्रेवल करती हैं। इसके अलावा सबसे महंगी करो में उनके  पास 2.2 करोड़ रुपये की फेरारी व 2.79 करोड़ रुपये की एक लेंबोर्गिनी कार भी है।  काइली के पास कई कीमती कारों की लंबी फेहरिस्त है। इसमें ऑडी, टेस्ला, मर्सिडीज बेंज, रेंजरोवर जैसे ब्रैंड शामिल हैं।

 

 

काइली का हर सफ़र महंगा रहता है , लॉस एंजिलिस से लंदन तक का उनके एक बार के सफर का खर्चा ही तकरीबन एक करोड़ रुपए से ज्यादा बैठ जाता है। उनके हैंडबैग की कीमत तकरीबन 1.4 करोड़ रुपये है और इस प्राइस में उनके पास  के लगभग हर रंग में बैग्स मौजूद हैं। तो वही काइली एक ड्रेस एक बार ही पहनती है .  काइली अपनी ड्रेस  डिजाइनर्स से ही  तैयार कर पहनती है . इसका मतलब वह हर दिन कितने ड्रेस बनवाती होंगी। ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bitnami