मोदी ने अपने सांसदों को दिया मोदी मंत्र

17वीं लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत के बाद एक बार फिर देश की जनता ने  देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में एक बार और सौंप दी है।
 लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बड़े दल के रूप में उभरी उसने 303 सीटें जीत  है, जबकि उसके सहयोगी दल  एनडीए गठगबंधन को 350 सीटें हासिल हुई हैं। अब देश की नजर शपथग्रहण से लेकर  कैबिनेट गठन पर है। चुनाव गठन के लिए आज एनडीए की बैठक हुई। जिसमे नरेन्द्र मोदी ने सभी जीते सांसदों को मोदी मंत्र दिया.
पीएम मोदी ने कहा:
-लंबे समय की परिश्रम का नतीजा है जो आज  हमें जनता की सेवा करने का एक बार फिर  मौका मिला और  जनता ने हमें इसके लायक समझा। इसके साथ ही जनता और सहयोगी दलों का आभार जताते हुए प्रधानमंत्री ने अपना संबोधन समाप्त किया।
-पीएम मोदी ने कहा पूरा विश्व का ध्यान भारत पर है। दुनिया की आकांक्षाओं को  पूरा करने के लिए भारत को सामर्थ्यवान बनाना वसुधैव कुटुंबकम की भावना का कर्तव्य है।
 दुनिया हमसे जो आकांक्षा रखती है उसे हमे  पूरा करना । जनता को विश्वास होना चाहिए कि हमने जो उससे कहा था उस दिशा में हम ईमानदारी से आगे बढ़ रहे हैं।
नए सांसदों से अहंकार से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि मीडिया में मंत्री नहीं बनते उससे बचना चाहिए। उन्होंने सांसदो को देश में  वीआईपी कल्चर से  दूर रहने के की हिदायत दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bitnami