किस्मत ने लिख दी प्रेमी के नाम ‘बतकिस्मती’

0
39

किस्मत में कब बतकिस्मती आ जाएं इसका कोई पता नही रहता कुछ ऐसा ही हुआ उत्तराखंड के साहिया निवासी किशन किशन(19) पुत्र दलिया निवासी कुनवा ने पहले अपनी प्रेमिका के साथ पिछले हफ्ते भागकर मंदिर में शादी कर ली थी।

इसके बाद उनके परिजनों में सहमति बनाने के बाद दोनों की आज 1 अगस्त को गांव में धूमधाम से शादी होनी थी। शादी में हिस्सा लेने के लिए वह अपनी प्रेमिका और अन्य नाते-रिश्तेदारों और परिजनों के साथ यूटिलिटी में सवार होकर विकासनगर से गांव जा रहा था।

तभी कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर साहिया से करीब तीन किमी आगे मैगी प्वाइंट के पास वह अचानक चलती यूटिलिटी से नीचे सड़क पर गिर गया। गाड़ी में जगह कम होने से उसने रिश्तेदारों को यूटिलिटी पर जबरदस्ती बैठाया और खुद यूटिलिटी के डाले बैठ गया था।

युवक की मौत से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजस्व पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

युवक का आज अंतिम संस्कार किया जाना है जानकारी के मुताबिक 9 भाई-बहनों में वह तीसरे नंबर का था। एसडीएम का कहना है कि फिलहाल वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर आने पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here