बॉलीवुड स्टार सुष्मिता सेन बन सकती है उत्तराखंड की बहू,रोमान के फैसले से परिवार भी खुश

0
39

विश्व सुंदरी बॉलीवुड स्टार सुष्मिता सेन उत्तराखंड की बहू बनने वाली है खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड मॉडल रोमान शॉल से जल्दी शादी कर सकती हैं।। कश्मीर में जन्मे रोमन मिडल क्लास मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखते हैं जो कुछ साल पहले नैनीताल में बस गए थे और यहीं से उनके परिवार ने शॉल का बिजनेस शुरू किया था।

नैनीताल में रोमन शॉल के पिता की अच्छी खासी शॉल की दुकान है । रोमान के तीन भाई बहन है रोमन के बड़े भाई ओरेकल कंपनी में कार्यरत है। रोमान की प्राथमिक शिक्षा सरोवर नगरी के सनवाल स्कूल में हुई, जबकि अम्तुल्स स्कूल से उन्होंने इंटर तक की पढ़ाई की। उन्होंने देहरादून यूटीआई से इंजीनियरिंग की उसके बाद देहरादून में एक इवेंट में मुंबई से आए हुए एक व्यक्ति ने उन्हें मॉडलिंग की सलाह दी इसके बाद 2014 में दिल्ली चले गए और वहीं से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करें इस दौरान उन्होंने काफी फोटो शूट आउट की

जब दोनो के रिश्ते के बारे में उनके घरवालों को पता लगा तो पिता ने यह फैसला अपने बेटे पर ही छोड़ दिया उनके पिता ने यह कहा कि उनके बेटे ने कुछ सोच समझ कर ही यह फैसला लिया होगा। ये उसका फैसला है और उसके फैसले के साथ हम भी खुश हैं।

बता दें कि पाने रोमान ने कुछ दिन पहले ही अपने परिवार से सुष्मिता सेन की बात कराई थी इस दौरान सुष्मिता सेन ने उनकी मां को जन्मदिन की बधाई भी दी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here