शहीदों के परिजनों ने भी वायु सेना कि पराक्रम को किया सेल्यूट

0
29

भारतीय वायुसेना के पुलवामा हमले में शहीद हुए भारत के सीआरपीएफ जवानों का बदला लेने पर बेंगलूरू में भारतीय वायुसेना के मिराज विमान हादसे में शहीद हुए स्क्वाडर्न लीडर सिद्धार्थ नेगी के पिता बलबीर सिंह नेगी ने वायु सेना को बधाई दी और कहा सेना के जांबाज जवान सैल्यूट के काबिल है ।

पुलवामा हमले के बाद जिस तरह से हर भारतीयों के दिल में बदले के शोले उबल रहे थे उस पर 26 फरवरी सुबह 3:30 बजे वायु सेना के 12 मिराज 2000 ने पाकिस्तान में घुसकर 300 आतंकवादियों मौत के घाट उतार कर शांत कर दिया है।

वायु सेना के इस सफल ऑपरेशन की हर जगह तारीफ हो रही है । तो वही शहीदों के परिजनो ने सरकार को बधाई देते हुए आतंकवाद को पूरी तरह नेस्तनाबूद करने की ख्वाहिश जाहिर की है। इसी कड़ी में नौशेरा सेक्टर में शहीद हुए मेजर चित्र बिष्ट के पिता एसएस बिष्ट ने कहा कि वायु सेना और सरकार बधाई के पात्र हैं अब पूरी तरह कुचलना होगा, अभी तो सिर्फ 5% ही बदला लिया गया है।

आपको बता दें 15 फरवरी को चित्रेश बम डिफ्यूज करने के दौरान शहीद हुए थे। आज उनके घर में उनकी तेरहवीं के दिन उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने नाते रिश्तेदारों का ताता लगा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here