पूर्व विधानसभा अध्यक्ष को आया हार्टअटैक हालत स्थिर

0
33

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और योगेश्वर से विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल को कल देर रात सीने में दर्द होने पर उन्हें बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है

डॉक्टरों ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष की स्थिति को स्थिर बताया है। कुंजवाल हार्ट अटैक आने के बाद तुरंत ही जिला अधिकारी सहित उनके समर्थक अस्पताल पहुंचे।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शुक्रवार की शाम लगभग 4:00 बजे रामगढ़ के आरा सल्फर में कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। इस दौरान उन्हें अचानक सीने में दर्द हुआ जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें नजदीकी एक डॉक्टर के पास ले गए जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें तत्काल बेस अस्पताल में ले जाने की सलाह दी करीब 7:00 बजे उन्हें बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने बताया कि कुंजवाल को यह दूसरा अटैक है और यह अटैक काफी गंभीरता हालांकि अभी उपचार किया जा रहा है उनकी हालत ठीक है।

बेहतर इलाज के लिए उन्हें देर रात 9:00 बजे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया इससे पूर्व कुंजल का स्वास्थ्य खराब होने की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक मनोज तिवारी नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी और भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंद आदि मौके पर पहुंचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here