कोरोना वायरस पर मुख्यमंत्री ने उच्चाधिकारियों से लिया फीडबैक

0
170

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में शासन के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस के सम्बन्ध में फीडबैक लेते हुए आगे की तैयारियों पर चर्चा की। बैठक के उपरान्त मीडिया के साथ अनौपचारिक वार्ता में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने आमजन से लाॅक डाउन में अपनी सहभागिता निभाने का अनुरोध किया। उन्होंने सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि इटली जैसे देश ने घुटने टेक दिए हैं। हमें उनसे सबक लेने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि अभी हम इससे बचे हुए हैं और हम ऐसी दिशा-निर्देशों का पालन कर के हम ऐसी स्थिति आने से बच सकते हैं।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि जो लोग लाॅक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं, आवश्यकता पड़ने पर सख्ती भी की जाएगी। इसके लिए ढांचा तैयार करते हुए लोवर लेवल तक इसके लिए टास्क फोर्स का गठन करके इसे नियंत्रित किया जाएगा।

दरअसल मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र रावत ने उत्तराखंड में लॉक डाउन को सख्ती से बरतने के संकेत दिए है। क्योंकि आज लॉक डाउन  के असर को आज देखा गया था तो उस पर यह नजर आया की लोग  इसका पालन नहीं कर रहे हैं।  ऐसे में यह भी हो सकता है कि सरकार पंजाब सरकार की तरह पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगा दे । पंजाब सरकार ने  भी लोगों द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन के चलते  पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगाने का  फैसला लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लॉक डाउन को सख्ती से लागू करने का राज्य सरकार को निर्देश दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here