लॉक डाउन: मौजूदा स्थिति पर सीएम त्रिवेंद्र रावत की पैनी नज़र

0
169

लॉक डाउन की स्तिथि पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नजर बनाए हुए हैं मुख्यमंत्री फोन के जरिए जिलाधिकारियों से हालात की जानकारी लेते हुए लॉक डाउन को सख्ती से लागू करने के साथ ही लोगों को वस्तुओं सेवाओं की कमी ना हो उसके निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को भरोसा दिलाया जाए कि किसी आवश्यक वस्तु की कोई कमी नहीं है। आम जन को घर पर रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए प्रेरित किया जाए।

मुख्यमंत्री श्त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सीएम आवास में जिलाधिकारी देहरादून आशीष श्रीवास्तव और डीआईजी अरुण मोहन जोशी से देहरादून के बारे में अपडेटेड जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी सतर्कता से नजर रखें और हर जरूरी कदम उठाया जाए।

जब से पूरे प्रदेश में लॉक डाउन की स्थिति बनी है तब से इसे और सख्ती से लागू करने के लिए सरकार की तरफ से नए नए कदम उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में लोगों को राशन पानी की कोई कमी ना हो उसके लिए सुबह 7:00 बजे से सुबह 10:00 बजे तक बाजार खोलने की ढील दी गई है । लेकिन इस दौरान भी लोग सरकार की एडवाइजरी का पालन करते हुए नहीं दिख रहे हैं । पिछले 3 दिनों से लोग  बाजार में खरीदारी के लिए निकल तो रहे हैं लेकिन काफी तादाद में , जिसके कारण शहर भर में जाम लग गया है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की अपील को भी नहीं मान रहे हैं ।  जिसको देखते हुए मुख्यमंत्री ने भी सभी जिलाधिकारियों से सख्त कदम उठाने की बात कही है । और जिलाधिकारी द्वारा भी हर दिन इन समस्या से निपटने के लिए नए नए कदम उठा रहे हैं

बता दे सोशल डिस्टेंसिंग के कारण ही आज पूरे भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन का ऐलान किया है। लेकिन लोग अभी भी इसको समझ नहीं रहे हैं और हर दिन सड़कों पर जाम लगा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here