जनता कर्फ्यू: बेवजह घूमने वालों पर पुलिस की सख़्ती, काटे चालान

0
184

पीएम मोदी के अपील पर 22 मार्च यानी आज से शुरू हुए  जनता कर्फ्यू का आधा दिन बीत चुका है  लेकिन अब तक लोगों ने जो संयम और जो समर्थन देश के प्रधानमंत्री को दिया है उसकी काफी काबिले तारीफ  हो रही है उत्तराखंड में भी लोगों ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री के आव्हान का पूरा समर्थन किया और  जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए सुबह से ही घर में कैद हो गये । तो वही दूसरी तरफ  ऐसे भी कई लोग सड़क पर देखे गए जो बेवजह घूमते हुए नजर आए और इन्हीं पर नजर रखने के लिए पुलिस भी चप्पे-चप्पे पर तैनात थी और इसी के तहत पुलिस द्वारा उन लोगों के चालान काटे गए हैं जो बेवजह घर से बाहर  घूम रहे थे।

बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस की सख्ती
बेवजह घूम रहे लोगों के चलन करती हुई पुलिस
चप्पे-चप्पे पर पुलिस

डीआईजी  अरुण जोशी के आदेशों का पालन करते हुए ट्रैफिक पुलिस द्वारा  रोड में घूम रहे लोगों से उनके निकलने की वजह पूछी जा रही। अगर कोई किसी इमरजेंसी  के कारण घर से निकला है तो उसे छोड़ दिया जा रहा है और बाक़ियों का चालान काटा  जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस ने अपना चेकिंग अभियान भी तेज कर दिया  है और जहां-जहां पुलिस की तरफ से बैरिकेटिंग लगाई गई है वहां-वहां लोगों को रोककर  उनकी आईडी कार्ड चेक कर उनसे पूछताछ की जा रही है।  इस दौरान डीआईजी अरुण जोशी ने भी कई जगहों  का निरीक्षण किया ।

डीआईजी अरुण जोशी निरक्षण करते हुए

 

हमारी आप से अपील है की जनता कर्फ्यू का समर्थन कर घर में ही रहे अगर आप  बेवजह घर से बाहर निकलते हैं तो आप यह मत सोचिए आप को देखने पकड़ने वाला कोई नहीं होगा ऐसा नहीं है अगर आप बिना  किसी मतलब के घर से बाहर निकलते हैं तो आप पर पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी और आप पर भारी  जुर्माना भी ठोका जाएगा। तो इसलिए अपने घर में रहिए और इस बीमारी से लड़ने के लिए पूरे  देशवासियों का साथ दे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here