कोरोना के चलते हड़ताली कर्मचारियों  पर सरकार ने किया मुकदमा दर्ज

0
44
जिला क्रीड़ा अधिकारी राजेश ममगाई द्वारा मंगलवार को हड़ताली कर्मचारियों के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कराया गया है।  सोमवार को खेल परिसर की पार्किंग में अनाधिकृत रूप से दाखिल होने प्रदर्शन करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई थी ।  जिसने यह आरोप लगा था कि  कर्मचारी जल संस्थान की दीवार फांदकर अंदर दाखिल हुए। और  पीआरडी जवानों के  कई बार मना करने पर  भी हड़ताली कर्मचारी आगे बढ़ते गए।  इस मामले में डालनवाला कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
मंगलवार को एक बार फिर हड़ताली कर्मियों  परेड ग्राउंड में प्रदर्शन किया। इसी दौरान सिटी मजिस्ट्रेट अनुराधा पाल ने कर्मचारियाें के बीच पहुंचकर उन्हें हड़ताल ख़त्म करने का आग्रह किया। साथ उन्होंने  कोरोना के चलते लोगों को समूह के रूप में एकत्रित होने पर प्रतिबंध की जानकारी भी दी।
 कोरोना संक्रमण के  भय को दरककिनार करते हुए   कर्मचारी बिना अनुमति के एकत्रित होकर प्रदर्शन करते रहे।  जिसके कारण  आम लोगों  में एकत्र हुई भीड़ से कोरोना संक्रमण को लेकर डर का मोहाल पैदा बना रहा साथ ही प्रशासन की और से  बाकायदा वीडियो रिकार्डिंग भी कराई गई।  चेतावनी के बाद कर्मचारी शक्ति प्रदर्शन में व्यस्थ रहे।
जिला क्रीड़ा अधिकारी ममगांई ने दर्ज कराई रिपोर्ट पर विस्तार से बताया कि  करीब  100-150 अज्ञात पुरुषों और महिलाओं ने खेल विभाग के पार्किंग स्थल पर तैनात पीआरडी जवान के मना करने के बाद भी जबरन प्रवेश कर प्रदर्शन किया। इससे कार्य में बाधा डालने  के साथ लोकहित भी  प्रभावित हुए है । डालनवाला पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here