जनता कर्फ्यू:पीएम मोदी के अपील का लोगों ने किया समर्थन

0
135
कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपील पर आज होने वाले ‘जनता कर्फ्यू’ पर उत्तराखंड में पुलिस भी मुस्तेद है और वह ड्रोन कैमरों से इस पर  नजर बनाए हुए है।सबसे ज्यादा निगरानी देहरादून में लॉक डाउन किए गए एफआरआई और राजपुर रोड के एक होटल परिसर है। पुलिस ने भी लोगों से इसका पालन करने की अपील की है।
प्रधानमंत्री के इस आह्वान पर लोगों ने पूरी तरह से  पालन करना शुरू कर दिया। गढ़वाल से लेकर कुमाऊं तक घरों से लेकर बाजार तक सन्नाटा छाया हुआ है। लोगों ने अपने आप को घरों में कैद कर लिया है। वहीं, सबसे ज्यादा पर्यटकों की पसंदीदा टूरिस्ट स्पॉट कहे जाने वाले पहाड़ों की रानी मसूरी की सड़कें भी सुबह से ही वीरान हैं।प्रदेश के सभी गली मौहल्ले भी सूने पड़े हैं। सुबह से दिहाड़ी मजदूर रिसपन्ना पुल पहुंचे, लेकिन उन्हें काम नहीं मिला।

जनता कर्फ्यू में इन्हें छूट

पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी खुली, राशन और शराब की दुकानें बंद
जनता कर्फ्यू के दौरान आज गैस एजेंसियां और पेट्रोल पंप खुले हैं, जबकि राशन और शराब की दुकानें बंद रखी गई हैं। शासन ने यह निर्णय लिया है कि गैस एजेंसियों और पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों की संख्या काफी कम रहेगी। आवश्यक सेवाओं की श्रेणी में होने के चलते इन्हें पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here