कोरोना वायरस से जंग के लिये सांसद अजय भट्ट आये आगे,देंगे पूरी सांसद निधि

0
199

 

कोरना से जंग लड़ने के लिए उधम सिंह नगर के सांसद अजय भट्ट सामने आए और उन्होंने इससे लड़ने के लिए अपनी पूरी सांसद निधि देने का प्रस्ताव जिलाधिकारियों को दिया है

नैनीताल-उधम सिंह नगर लोकसभा से सांसद अजय भट्ट ने दोनों जिलों के जिलाधिकारियों को पत्र लिखकर अपनी सांसद निधि से जितनी आवश्यकता हो उतनी धनराशि देने का आग्रह किया।
सांसद भट्ट ने अपने पत्र में यह कहा यदि दोनों जिलाधिकारियों को लगता है कि इस सांसरिक महामारी से लड़ने के लिए 5 करोड़ धनराशि की आवश्यकता है तो वह पूरी की पूरी धनराशि भी देने के लिए तैयार हुए है. ताकि इस वैश्विक महामारी COVID-19 के उपचार और बचाव हेतु मास्क,गलव्स, हैंड सैनिटाइजर इत्यादि की उचित व्यवस्था हो सके.

अजय भट्ट ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वह केंद्र तथा प्रदेश सरकार के द्वारा दी जा रही और एडवाइजरी का पूरी तरह से  पालन करें.साथ की खुद भी  इस महामारी से बचें और अपने लोगों को भी बचाएं.

इसके साथ ही अजय भट्ट ने दिल्ली बस अड्डे में फंसे उत्तराखंड वासियों  पर जानकारी दी और कहा कि  दिल्ली आनंद विहार बस अड्डे पर जो लोग फंसे हुए थे उनमें से आ  97 लोग  ही बचे हुए हैं.और वह सब सरकार के संपर्क में है.अजय ने इस विषय में प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी बात की है मुख्यमंत्री  द्वारा स्थानीय उपायुक्त को आदेश दिए हैं कि हर उत्तराखंडी की हर संभव मदद की जाए.

अजय भट्ट ने  बताया कि इस समय देहरादून ऋषिकेश से 27 चंपावत टनकपुर लोहाघाट के 30 हल्द्वानी अल्मोड़ा बागेश्वर के 31 और नैनीताल के एक ही परिवार के 9 लोग दिल्ली में फंसे हुए हैं इस प्रकार कुल 97 लोग उनके संपर्क में हैं.प्रदेश सरकार की सहायता से उनको उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए हर संभव मदद की जा रही है.!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here