बेहद जरूरी सूचना: दिल्ली में फसे उत्तराखंड के लोग इस नंबर पर करे फ़ोन, मिलेगी तुंरत मदद

0
307

कोरोना वायरस के चलते राज्य सरकार ने 23 मार्च से पूरे प्रदेश में लॉक डाउन का फैसला लिया जिसके बाद  पुलिस ने राज्य की सभी सीमाए  सील कर दी। और  उत्तराखंड परिवहन निगम ने भी रोडवेज बसों की आवाजाही पर  रोक लगा दी ।

रोडवेज की बसों की रोक के आदेश के बाद उत्तराखंड की बसो का  दिल्ली से उत्तराखंड की आवाजाही बंद हो गई है जिससे उत्तराखंड जाने वाले काफी यात्री दिल्ली बस अड्डे पर ही फसे है ।  कुछ यात्री जैसे तैसे कर उत्तराखंड पहुँच गए तो कुछ वापिस दिल्ली लौट आए। लेकिन उसके बावजूद कई यात्री दिल्ली बस अड्डों पर बस के इंतजार में दिन रात बिता रहे है।  इनमे से  अधिकतर वो लोग है जिनका दिल्ली में रहने खाने का कोई ठिकाना नही है इसलिए वह दिल्ली बस अड्डों में रहने पर मजबूर हो गए है ।

अब जब उनकी दिल्ली बस अड्डों में  फसे होनी की वीडियो सोशल मीडिया में  वायरल हुई ।  तो सरकार हरकत में आई और   बिना देरी के उन लोगों तक मदद पहुँचने के लिए एक हेल्प लाइन मोबाइल नंबर जारी कर दिया है।

तो अब जो भी लोग दिल्ली कश्मीरी गेट बस अड्डे या आनंद विहार बस अड्डे में फंसे है और उनके पास रहने और खाने के लिए कोई जगह नहीं है तो वह इस नबर पर सम्पर्क करे.उनकी उत्तराखंड सरकार की और से पूरी मदद की जाएगी।

अपर स्थानीय आयुक्त इला गिरी उत्तराखंड सरकार   09634636389

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here