सब्जी मंडियो नहीं होंगी बंद कृषि मंत्री ने कहा सब फेक है

0
35
कोराना के चलते जहां हर जगह पाबंदी लगाई जा रही है तो वही सब्जी मंडियों को लेकर भी एक खबर सामने आ रही थी कि इस पर वह भी सरकार ने रोक लगा दी है अब 31 मार्च तक सब्जी मंडिया नहीं लगेगी।
इस दावे को खुद कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने  फेक करा दिया है.” कल रात कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने इस दावे पर स्पष्ट करते हुए कहा की  “मेरी जानकारी में आया है कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर ये खबर फैलाई जा रही है कि कल से प्रदेश की सब्जी मंडियों को कोरोना वायरस के खतरे के तहत कुछ समय के लिए बंद किया जा रहा है । ये खबर पूर्णतयः निराधार है और ना ही सरकार की इस तरह की कोई मंशा है । हमारी सरकार द्वारा इस वायरस से लड़ने एवम बचाव के लिए पहले से ही ठोस रणनीति बनाई जा चुकी है और पूरे प्रदेश में मजबूती से उसका अनुपालन किया जा रहा है । प्रदेश में खाद्यान  एवम फल सब्जी की किसी तरह की कोई दिक्कत नही आने दी जाएगी , हम जनसहयोग से इस बीमारी से निपटेंगे ऐसा मुझे विश्वास है । आप लोग भी सतर्क रहें सावधानी बरतें और किसी भी अफवाह से बचें।
कृषि मंत्री के इस पुष्टि से साफ हो गया है कि उत्तराखंड में कोई भी मंडियां बंद नहीं होंगी। बीते रात खबर फैली कि प्रदेश की सभी सब्जी मंडी  कोरोना वायरस के चलते 31 मार्च तक बंद हो जाएगी जिसके कारण लोंगो की  एकदम से भीड़ सब्जी मंडी पर टूट पड़ी थी .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here